PePocket Presentation

PePocket


क्या आप भी अपने खाली टाइम में पैसा कमाना चाहते है और अतिरिक्त इनकम करना चाहते हैं तो आपको ये पोस्ट पूरी पड़नी होगी।



PePocket
रिचार्ज या बिल भुगतान करना आसान है, लेकिन अब हम PePocket.in पर आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ इसे और अधिक उत्साहित कर रहे हैं। PePocket  एक पुणे स्थित निजी सीमित कंपनी है जिसमें उच्च दक्षता और पेशेवर रूप से सजाई गई टीम है जो हमारे 6 वर्षों के अनुभव से प्रेरित वर्ग सेवाओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदान कर रही है। PePocket आपके डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग का उपयोग करके हमारे सुरक्षित भुगतान विधियों के साथ भुगतान करने के लिए अपने अनुभव को सुखद और परेशानी मुक्त बनाने के लिए उच्च योग्य टीम के साथ काम कर रहा है। हम PePocket.in विज़न के साथ काम कर रहे हैं, जो PePocket को कई प्रकार की चीज़ों के लिए आपकी उपयोगिता के रूप में बनाते हैं, उदाहरण के लिए, ऑनलाइन रिचार्ज, बुकिंग, भुगतान व्यय, बिल भुगतान और कई और चीज़ें। और आपके PePocket.in को भुगतान करने के विभिन्न तरीकों में से किसी के साथ भी भुगतान करना बहुत आसान है और यह हमारा प्रयास है कि आप अपने फिगर टिप्स पर भारत के सबसे तेज ऑनलाइन रिचार्ज और बुकिंग कर सकें।


PePocket ही क्यू ?
PePocket भारत की अपनी वेबसाइट है,  इस वेबसाइट में आप पेटीएम, फोनपे, गूगलपे फ्लिपकार्ट वाले सभी काम कर सकते हो, लेकिन इस वेबसाइट की तो अभी अभी शुरुवात हो चुकी हैं, तो इस वेबसाइट में अभी रिचार्ज और बिल पेमेंट की सभी सेवाएं उपलब्ध हैं | आनेवाले कुछ दिन के अन्दर हम आपके लिए सभी सेवाएं लेकर आएंगे जैसे की ऑनलाइन शॉपिंग, ऑनलाइन किराना, टिकेट बुकिंग आदि।




Prime Membership ? 
PePocket ज्यादा तर अपने ग्राहको को निश्चित करने में काम करता हैं | कोई भी ग्राहको PePocket की Prime Membership लेकर निश्चित होता हैं, तो PePeocket उसे उसके हर एक लेन-देन क़े ऊपर 1% से लेके 50% तक का कैशबैक और डिस्काउंट मिलता है | जैसे की मोबाइल रिचार्ज (सभी नेटवर्क 2% कैशबैक) DTH रिचार्ज (सभी नेटवर्क 2% कैशबैक) , डेटा कार्ड (सभी नेटवर्क 2% कैशबैक),  बस टिकट बुकिंग 5% से 10% कैशबैक,  होटल बुकिंग में 10% से 25% का डिस्काउंट,  मूवी टिकट बुकिंग पर 10% कैशबैक मिलता हैं, साथ ही साथ ऑनलाइन शॉपिंग (Amazon, Flipkart, eBay, Myntra, BigBasket  आदि पे 2% से 5% तक का कैशबैक) मिलता हैं | जो कही पर भी हमी के साथ नहीं मिलता | PePocket कैशबैक और डिस्काउंट के साथ साथ Prime Membership लेने पर कुछ रिवॉर्ड पॉइंट्स भी मिलते है | मिले हुए रिवॉर्ड पॉइंट्स का आप लेन-देन पर  % के हिसाबसे उपयोग कर सकते है |

Prime Membership !
PePocket-Prime Membership  का मूल्य 299/- रुपये है। PePocket-Prime Membership लेने के लिए आपको 299/- रुपये का शुल्क भरना होता है। इसकी Validity लाइफ टाइम की है। 

Prime Membership के फायदे !
1.  हर एक लेनदेन के ऊपर  1% से 50% तक का कैशबैक और डिस्काउंट।
2.  299 रिवॉर्ड पॉइंट्स।
3. लाइफ टाइम Earning Opportunity।


299 रिवॉर्ड पॉइंट्स !
मिले हुए रिवॉर्ड पॉइंट्स का आप लेन-देन पर % के हिसाबसे उपयोग कर सकते है | 


लाइफ टाइम Earning Opportunity!
Prime Membership उपयोग कर्ताओं को Share and Earn का अवसर मिलता है इस अवसर में आप आपको जीता चाहे उतना Earn सकते हो। इस में 3 प्रकार के इनकम होते है। 

1. Direct Referral Earning 
2. Referral Earning 
3. Re-Purchase Earning 


Direct Referral !
PePocket-Prime Membership की सेवाएं आपको अच्छी लगी, तो आप PePocket-Prime Membership रेफेर कर सकते हो, अगर उसीने PePocket-Prime Membership लेली तो उसीके ऊपर आपको 100 रुपये Direct Referral Earning मिलता है। इसी तरहा आप जितना चाहे उतना रेफेर कर सकते हो। हर एक Prime Membership के ऊपर आपको 100 रुपये मिलेंगे। 

Referral Earning !
रेफरल इन्कम में आपको कुछ भी काम नही करना | काम तो अपने आप होनेवाला है| आपको सिर्फ़ आपकी आय डी अपग्रेड करनी होती है| रेफरल इन्कम में हर रेफरल के पीछे लेवल के हिसाब से Earning होना वाला होता है | लेवल्स  Auto Pool में Arrange है |  5 , 25 , 125 , 625... आदि। आपके टीम का कई भी रेफरल अपनी आय डी अपग्रेड करता हैं तो ओ अपके टीम के Auto Pool में 5, 25, 125, 625... साथ Arrange होगा | लेकिन रेफरल Earning केलिए एक शर्त हैं, अपने खुद के 5 डायरेक्ट  रेफरल्स अपग्रेड होना जरुरी है |





Re-Purchase Earning !
आपके Level wise  रेफेरल में से किसीने रिचार्ज या कोई भी लेनदेन किया तो उसीके उपर आपको Level Wise Re-Purchase कमीशन मिलता है। समाजो आपके 10 लेवल में से किसने रिचार्ज किया तो उसी रिचार्ज के ऊपर 1% कमीशन 10 लेवल्स में वितरित होता है। ऐसे हर एक लेनदेन के उपर अलग अलग % के  हिसाबसे आपको Re-Purchase कमीशन मिलेगा। 


उदाहरण, के लिए हम एक परिवार का एक महीने का खर्चा निकालते है और उसके ऊपर आपको कितना  Re-Purchase कमीशन मिलता है !

5 सदस्यों का एक परिवार और उसीका एक महीने का खर्चा :

महीने का मोबाइल और DTH  रिचार्ज - 1000 
महीने का राशन - 5000 
महीने की शॉपिंग - 2500 ( साल का 30000 )
महीने की यात्रा / पर्यटन - 1500 ( साल का 18000 )

सब मिलाके एक परिवार का महीने का खर्चा 10000 , और आपके 10  लेवल में 10000 परिवार है। 

10000 (एक परिवार का महीने का खर्चा )* 10000 परिवार ( आपके 10 लेवल में से )= 100000000 ( आपके 10 लेवल मेसे 10 cr. का Turnover). टोटल Turnover का ऊपर averagely 0.25% भी कमीशन मिला तो  महीने का 250000 ( जिसके लिए आपको कुछ कम नहीं करना )

Add-On Packages? 

PePocket आपके लिए बहुत ही बेहतरीन संकल्पना लेके आया है, इसमें आपको एक बार सदस्यता लेना, और उसका 12 महीने तक लाभ, जैसे की आपने 1299 मोबाइल रिचार्ज के Package को Subscribe किया तो आपको हर महीने 199 का रिचार्ज 12 महीने तक (पुरे एक साल) मिलेगा।  साथ ही साथ डायरेक्ट रेफरल और 10 लेवल तक रेफरल इनकम।








Pre-Launching Offer buy prime membership today and get 100 rupees wallet balance instantly... 


Website :




!! सबसे सुनहरा पल अभी नहीं तो कभी नहीं !!